भाषा बदलें
X

उत्पाद वर्णन

हमारी कंपनी द्वारा पेश फर्श के लिए फोम शीट की ग्राहकों द्वारा व्यापक रूप से उनके सुंदर प्रिंट और डिजाइन के लिए मांग की जाती है। इस शीट को ग्राहक की आवश्यकताओं के अनुसार वैयक्तिकृत किया जा सकता है। यह शीट बहुत सुरक्षित और उपयोग में आसान है। यह शीट बहुत आकर्षक, किफायती, जलरोधी, अग्निरोधी, स्थापित करने और रखरखाव में आसान है। फर्श के लिए फोम शीट की प्रभावशीलता और दोषहीनता सुनिश्चित करने के लिए विभिन्न मापदंडों के तहत परीक्षण किया जाता है। यह शीट बहुत किफायती है और हमारे मूल्यवान ग्राहक इसे मामूली कीमत पर आसानी से प्राप्त कर सकते हैं।

हमारी कंपनी द्वारा पेश फर्श के लिए फोम शीट की ग्राहकों द्वारा व्यापक रूप से उनके सुंदर प्रिंट और डिजाइन के लिए मांग की जाती है। इस शीट को ग्राहक की आवश्यकताओं के अनुसार वैयक्तिकृत किया जा सकता है। यह शीट बहुत सुरक्षित और उपयोग में आसान है। यह शीट बहुत आकर्षक, किफायती, जलरोधी, अग्निरोधी, स्थापित करने और रखरखाव में आसान है। फर्श के लिए फोम शीट की प्रभावशीलता और दोषहीनता सुनिश्चित करने के लिए विभिन्न मापदंडों के तहत परीक्षण किया जाता है। यह शीट बहुत किफायती है और हमारे मूल्यवान ग्राहक इसे मामूली कीमत पर आसानी से प्राप्त कर सकते हैं। इसे व्यापक रूप से सुरक्षा शीट या फ़्लोर गार्ड के रूप में उपयोग किया जाता है क्योंकि यह फर्श को खरोंच, घर्षण और क्षति से अधिकतम सुरक्षा प्रदान करता है। यह उच्च दबाव और तापमान के प्रभावों का प्रतिरोध करने के लिए बेजोड़ कोटिंग के साथ उपलब्ध एक टिकाऊ उत्पाद है।
फर्श के लिए यह फोम शीट प्रकृति में छेड़छाड़ प्रतिरोधी और पानी प्रतिरोधी है, इसलिए यह लंबे समय तक अपना आकार बनाए रखने के लिए आदर्श है। स्थानों की अपील को बढ़ाने के लिए इसे अलग-अलग आकर्षक रंगों में अलग-अलग मोटाई और लंबाई में प्रदान किया जा सकता है। इसका उपयोग घरों, कार्यालयों, होटलों, जिम, स्कूलों और अन्य स्थानों में किया जा सकता है।

फर्श के लिए फोम शीट की विशेषताएं:
  • किसी भी गिरावट को रोकने के लिए फिसलन रोधी डिज़ाइन
  • डिज़ाइन में अत्यधिक टिकाऊ जो कटौती और घर्षण का प्रतिरोध करता है
  • किसी भी प्रकार के फर्श पर उपयोग करना और स्थापित करना आसान है
क्रय आवश्यकता विवरण दर्ज करें
ईमेल आईडी
मोबाइल नंबर


Back to top
trade india member
SWASTIK POLYMERS सर्वाधिकार सुरक्षित.(उपयोग की शर्तें)
इन्फोकॉम नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड . द्वारा विकसित एवं प्रबंधित